Help_A_Mother | Milaap
Help_A_Mother
2%
Raised
Rs.1,000
of Rs.50,000
2 supporters
  • R

    Created by

    RITIKA
  • Y

    This fundraiser will benefit

    Yogesh

    from Ranikhet

Story

फ़ोटो में दिखाया गया बच्चा योगेश गौरा (उम्र 18 वर्ष) अपनी माँ के साथ है। माँ श्रीमती मंजू गौरा हाल निवासी मल्ला गोरखपुर,हल्द्वानी व मूल निवासी रानीखेत की हैं। मंजू गौरा हल्द्वानी में लोगों के घर में काम कर किसी तरह से अपने दो बेटों का जीवन यापन करती है। पति के स्वर्गवास के बाद बच्चों की सारी जिम्मेदारी मंजू की ही है। मंजू पर पहले से ही मुसीबतों का पहाड़ टूटा था और अभी बड़े बेटे योगेश के सर में सिस्ट होने के कारण आये दिन बेहोशी और उल्टी होने की शिकायत रहती है।  विवेकानंद हॉस्पिटल में उपचार हेतु जाने पर डॉक्टर द्वारा ऑपेरशन की सलाह दी गयी है जिसका खर्चा 2.5 लाख के आसपास बताया गया है। मंजू की आर्थिक स्तिथि ऐसी नहीं है कि वो अपने बेटे के लिए इतने पैसे जुटा सके। मंजू ने लोगों के सहयोग से 1 लाख ₹ का इंतज़ाम भी कर लिया है जिसकी सूचना आज मुझे मंजू नें फ़ोन पर दी लेकिन अभी भी शेष 1.5 लाख का इंतज़ाम उसे करना है। आप सभी से एक बार फिर अनुरोध है कि कृपया मंजू के बेटे के इलाज के लिए शेष धनराशि 1.5 लाख ₹ जुटाने में मंजू का सहयोग करें।
English : The person that can be seen in t he photograph is Yogesh (18yrs).His mother works in people's house for earning.
But few days back found that Yogesh due  to brain syst gets unconscious from   time to time. Doctor have asked them to go For an operation costing rs 2.5 lakh .

Yogesh's father is no more and Mother Manju have already collected 1 lakh RS 1.5 lakh is more required for the operation.
Together we can.

Read More

Know someone in need of funds for a medical emergency? Refer to us
support