बाढ पिड़ित सरैया के सामुदायिक रसोई और वंचितो के लिए धन जुटाने मे मदद | Milaap
Milaap will not charge any fee on your donation to this campaign.

बाढ पिड़ित सरैया के सामुदायिक रसोई और वंचितो के लिए धन जुटाने मे मदद

Ask for an update

Story

मेरा नाम Md बशीर अनसारी है और मैं अपनी दोस्त शिला देवी के लिए धन जुटाने के लिए यहाँ हूँ, जो 52 साल की है। हम दोनों एक ही इलाके में एक साथ रहते हैं। मैं 10 साल से शिला देवी को जानता हूं।

शिला देवी एक गृहिणी हैं। पति और बच्चों के साथ शिला देवी बिहार के मुजफ्फरपुर में रहती हैं।

वह पिछले कुछ महीनों से फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं। वह वर्तमान में भर्ती हैं और टाटा मेमोरियल अस्पताल, मुंबई, महाराष्ट्र में आईसीयू कैरो प्राप्त कर रहे हैं।

अब तक, हम लगभग रुके थे। खर्च किए हैं। 700000. हमने बचत से राशि की व्यवस्था की है।

अगले 30 दिनों में, हमें आगे के उपचार के लिए रु। 5, 000,000.00 और चाहिए। मेरे कारण का समर्थन करने के लिए आगे आते हैं। कोई भी योगदान बहुत मदद करेगा जीवज्ञानन करें और इस अभियान की कड़ी को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें।




मेरा नाम Md बशीर अनसारी है और मैं अपनी दोस्त शिला देवी के लिए धन जुटाने के लिए यहाँ हूँ, जो 52 साल की है। हम दोनों एक ही इलाके में एक साथ रहते हैं। मैं 10 साल से शिला देवी को जानता हूं। शिला देवी एक गृहिणी हैं। पति और बच्चों के साथ शिला देवी बिहार के मुजफ्फरपुर में रहती हैं। वह पिछले कुछ महीनों से फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं। वह वर्तमान में टाटा मेमोरियल अस्पताल, मुंबई, महाराष्ट्र में आईसीयू कैर में भर्ती हैं और प्राप्त कर रहे हैं। अब तक, हम लगभग रुके थे। खर्च किए हैं। 700000. हमने बचत से राशि की व्यवस्था की है। अगले 30 दिनों में, हमें आगे के उपचार के लिए रु। 5, 000,000.00 और चाहिए। मेरे कारण का समर्थन करने के लिए आगे आते हैं। किसी भी योगदान में बहुत मदद करेगा जीवनीकरण करें और इस अभियान को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें।

Download your payment receipt
(Bank transfer, QR Code donations)

report
report
report
report

Download your payment receipt
(Bank transfer, QR Code donations)

Rs.101 raised

Goal: Rs.5,000,000

Beneficiary: Shila Devi info_outline

Supporters (1)

MB
MD donated Rs.101