Please Help My Family To Recover From This Incident | Milaap
Please Help My Family To Recover From This Incident
64%
Raised
Rs.1,27,086
of Rs.2,00,000
60 supporters
  • S

    Created by

    Sandeep
  • S

    This fundraiser will benefit

    Sandeep

    from Dineshpur, Uttarakhand

20 September 2021 को मेरे घर में यह दुर्घटना हुई, हमारे घर में गैस सिलेंडर फटने के वजह से सारा घर तहस नहस हो गया। हम सभी लोग काम पर गए हुए थे माता पिता भी काम पर थे पिता जी राज मिस्त्री है जो घर बनाते है और माता जी उन्हीं के साथ वही लेबर है और हम दो भाई फैक्ट्री पर काम पर जाते है। हमारा घर बिल्कुल खेत के बीच में है। बड़े भईया के पास गांव के उनके एक दोस्त का कॉल आता है और वो बोलते है कि तुम्हारे घर ऐसे बहुत तेज़ आवाज आई जैसे सिलेंडर फटने की और अब आग लग चुकी है। हम सब गांव वाले कोशिश कर रहे है तुम लोग जल्दी आओ।
हम जब तक घर आये तो हमे यह दिखा। परिवार पहले से कर्ज से गुजर रहा था, परिवार ने बहुत समय तक कुछ पैसे जोड़कर और बंधन बैंक से कुछ कर्ज लेकर यह छोटा सा घर बनाया था वो भी अब नहीं रहा।

अब हम गांव के मंदिर में रह रहे हैं, 2 दिन गांव के कुछ लोगों ने मदद करी अब खुद ही सब मंदिर में बनाकर खा रहे है और काम पर जा रहे हैं।
मैं और मेरा परिवार आप सभी से प्रार्थना करता है कृपया हमारे घर को दोबारा बनाने और हमें दोबारा अपना संसार बनाने में मदद करें।

अभी अगर हम एक टीन सेट का घर भी बनाये कच्ची दीवार देकर और कुछ घर से जरूरत के समान भी खरीदे तो 2 लाख खर्चा पड़ रहा है जो कि हमारे पास नहीं है,कृपया डोनेट करके मदद करें हमारी।

Read More

support