Stand with Bihar! | Milaap

Stand with Bihar!

Ask for an update

Story

बिहार में बाढ़ का कहर फिर से शुरू हो गया है. बिहार में बाढ़ की वजह से हालात खराब होते जा रहे हैं. दरभंगा जिले के ककरघाटी गांव के पास गुजरने वाले हाइवे-57 पर लोगों  ने शेल्टर बना लिए हैं और वहां पर शरण ले रखी है. लेकिन हाइवे के किनारे इस तरह से शेल्टर बनाने से दुर्घटना का भी खतरा है साथ ही जाम भी लग सकता है. लेकिन कोई रास्ता न देख पुलिस ने इस आशंका को टालने के लिए कई इंतजाम किए हैं. आप अंदाज  लगा सकते हैं कि सड़क के किनारे कितने शिविर लगे हैं. गौरतलब है कि बिहार और असम में बाढ़ की स्थिति अब भी भयावह बनी हुई है. दोनों पूर्वी राज्यों में बाढ़ से करीब 1.11 करोड़ लोग प्रभावित हुए हैं और मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 166 हो गयी.  असम में मरने वालों का आंकड़ा 64 पहुंच गया जबकि बिहार में यह आंकड़ा 102 रहा. हम सब मिलकर इस समस्या में फंसे लोगों को मदद कर सकते है. मैं और कुछ लोग मिलकर इस समस्या में फंसे लोगों को राहत पंहुचा रहे है उनलोगों को भोजन और साफ़ पानी की वयवस्था करके. अगर आप इस देश के लोग कुछ राशि से हमारी सहायता कर सकते है तो जरूर करें.


Content Disclaimer: The information and opinions, expressed in this fundraiser page are those of the campaign organiser or users, and not Milaap.
If such claims are found to be not true, Milaap, in its sole discretion, has the right to stop the fundraiser, and refund donations to respective donors.
Rs.0 raised

Goal: Rs.500,000

Beneficiary: pankaj anand info_outline