Indore Girl Pallavi Shrivastava needs your help fight Blood Cancer | Milaap
Indore Girl Pallavi Shrivastava needs your help fight Blood Cancer
4%
Raised
Rs.64,579
of Rs.1,500,000
35 supporters
  • M

    Created by

    Milaap
  • PS

    This fundraiser will benefit

    Pallavi Shrivastava

    from Indore, Madhya Pradesh

Story

इंदौर की 26 वर्षीय युवा पल्लवी को ब्लड कैंसर कर इलाज में सहायता की बेहद ज़रूरत है। 
दोस्तों आज फिर हमारे परिवार के एक सदस्य को हमारे साथ कि ज़रुरत आन पड़ी है। ये फोटो है 26 वर्षीय पल्लवी श्रीवास्तव का, ये इसकी वृद्ध मां के साथ में रहती हैं, इनके पिताजी जब यह 6 महीने की थी तभी उनका स्वर्गवास हो गया है।
पल्लवी योगा टीचर हैं और उसी से जीवन यापन कर रहीं थी और एकमात्र पैसा कमाने वाली सदस्य हैं।

सितंबर 2019 से पल्लवी को ब्लड कैंसर हो गया है जिसका इलाज पहले ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल मे हुआ था और अभी *SRJ  Helathcare pvt. Ltd. (जो की CHL का केंसर डिपार्टमेंट  है)* में चल रहा है । 

अब इलाज के लिए *बोनमेरो ट्रांसप्लांट* एकमात्र उपाय है, उसके लिये 15 लाख रूपयो का खर्च बताया गया है जिसके लिये पल्लवी पूर्णतः अक्षम है। 

अब बात आती है हम सभी की,  ये इलाज अब हमारे सहयोग की बात जोट रहा है।

अभी कीमोथेरेपी शुरू होगी और फिर ट्रांसप्लांट । लगभग 6 माह का समय और खर्चा 15 लाख ...हमे इस बच्ची की मदद करनी है। आप सभी ने पूर्व में भी बेहद उदार हृदय से के सारे बच्चों और लोगों की मदद की है।

आपसे सभी से मेरा अनुरोध है कि पल्लवी की भरपूर मदद की जाए। आयुष्मान योजना और अन्य सरकारी योजनाओं से 2 लाख से ज्यादा कुछ नही जुट पायेगा।

अतः आप सभी अनुरोध है कि अपनी बहन/ बेटी समझ कर इस युवा बच्ची की यथा संभव मदद करें। मदद की राशि नही हमारा मंतव्य ज्यादा महत्वपूर्ण है।

आप जो भी राशि से सहायता करना चाहें करें, इनकी बैंक डिटेल्स और डिजिटल वालेट्स जैसे पेटीएम और गूगल पे की डिटेल्स दे पोस्ट के अंत मे  रखी हैं ।

यह एक प्रमाणित केस है और
SRJ  Helathcare pvt. Ltd.  इंदौर जो कि कैंसर हॉस्पिटल (CHL का केंसर डिपार्टमेंट है)  के जनरल वार्ड में बेड  नम्बर 119 पर पल्लवी भर्ती हैं। 


दोस्तों यह कार्य करना है। प्लीज़ मदद करें।

Read More

Know someone in need of funds for a medical emergency? Refer to us
support