Help Us Fundraise For A Public Library in My Village | Milaap
Help Us Fundraise For A Public Library in My Village
15%
Raised
Rs.14,775
of Rs.100,000
7 supporters
  • VK

    Created by

    Vikas Kumar Meena
  • VK

    This fundraiser will benefit

    Vikas Kumar Meena

    from Jaipur, Rajasthan

Story

There is no public library in my Village. We (Voice Of Rebel Team) are Going to establish a public library in Village. Your donations can help a young child learn to love to read. Your contribution will help build community, inspire readers and expanded book access for all. 

मेरे गाँव में बच्चों के लिए कोई पब्लिक लाइब्रेरी नहीं है.! पूर्वी राजस्थान में आजकल 16-24 साल के युवाओं ने अपनी-अपनी गैंग बनाना शुरू कर दिया है.! वो बंदूक़ और तलवारों की जगह कलम और किताबों से प्यार करें, इसलिए उनके लिए एक पब्लिक लाइब्रेरी खोलना चाहते है.!

हमने यह Fundraise कैम्पेन सिर्फ़ इसलिए शुरू किया है ताकि हमें लाइब्रेरी सेटअप में मदद मिल सकें..! हम इस कैम्पेन से प्राप्त होने वाली राशि का इस्तेमाल किताबें ख़रीदने और लाइब्रेरी के लिए ज़रूरी सेटअप को तैयार करने में करेंगे..! यह लाइब्रेरी सभी के इसके अलावा हमें ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से भी इस लाइब्रेरी के लिए फ़्री किताबें भी मिल रही है..! हम चाहते है कि हमारे गाँव में भी बच्चों और अन्य लोगों के लिए एक बेहतर लाइब्रेरी हो, जहाँ वो अपनी मनपसंद किताबें पढ़ सकें..!

हमें ट्विटर पर भी काफ़ी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है..! कई लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता लाइब्रेरी के लिए किताबें उपलब्ध करवाने के लिए आगे आएँ है..!

https://twitter.com/arjun_mehar/status/1390280181693124610?s=21

Read More

support