Help To Poor People For Daily wages | Milaap
Help To Poor People For Daily wages
0%
Be the first one to donate
Need Rs.500,000
  • sawarnafoundation

    Created by

    sawarnafoundation
  • s

    This fundraiser will benefit

    sawarnafoundation

    from bhira

Story

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉकडॉउन में गरीब परिवार के पास रासन की भारी कमी है। वक्त रहते इन    लोगो को खाने पीने का सामना नही मिला तो भूख से ही मर जानेंगे।। इस लिए हम लोगो को ऐसे बेबस, गरीब, बेसहारा लोगो के मदद के लिए आगे आना चाहिए
हर समय याद रखें कि वे हमारे और हमारे परिवारों के लिए अतिरिक्त
मिलके चले गए थे अपने प्रियजनों के साथ देर तक रहे, जब हम एक सामाजिक प्रतिबद्धता में शामिल हुए, हम उन्हें नाम से याद नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम उन्हें उनकी तरह के इशारों और कड़ी मेहनत की भावना से याद कर सकते हैं।
इस फंडिंग के जरिए हम उन लोगों के लिए भोजन और दवा की व्यवस्था करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन और आवश्यक चीजों की व्यवस्था करने का फैसला करता हूं। हमें आपके समाज के साथ आपके सहयोग की आवश्यकता है। जैसे-जैसे संकट बढ़ता जा रहा है, भारत में बड़ी संख्या में परिवारों की आजीविका जो दैनिक मजदूरी पर जीवित रहती है, वे गहराई से प्रभावित हुए हैं।

भूख और हताशा प्रबल है, और हम अपने साथी नागरिकों की मदद के लिए कुछ कर सकते हैं। निर्माण स्थलों, दुकानों, रेस्तरां, डिलीवरी स्टाफ और स्थानीय परिवहन प्रणालियों में काम करने वाले, दैनिक दांव समुदाय ने अपनी आय का एकमात्र स्रोत एक डरावना पड़ाव पर आकर देखा है, जिससे उन्हें लॉकडाउन के इन दिनों में खुद को खाना कमाने का कोई साधन नहीं मिल रहा है। ..
निधियों का उपयोग: दैनिक आधारों पर:
 चावल, 100KG, 50 = 5000
अटा, 100  40 = 4000
तेल, 100 लीटर, 60 = 6000
पानी, 200 लीटर, 20 = 4000
सब्जियां = 4000
दाल, 100 KG, 90 = 9000
साबुन, 10rs, 100 = 1000
Sanitizers और मास्क e.t.c

Read More

Know a similar organisation in need of funds? Refer an NGO
support