Help Me India | Milaap
Help Me India
1%
Raised
Rs.10
of Rs.1,500,000
1 supporter
  • Anonymous

    Created by

    Jaykishan chavda
  • Jc

    This fundraiser will benefit

    Jaykishan chavda

    from Bharuch, Gujarat

Story

में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था लेकिन १ साल से लोक डाउन की वजह से मेरी जॉब छूट गयी है. जब लोक डाउन लगा तब मेरे पापा का बाया  पैर पूरा टूट गया था और उनके इलाज में २ लाख खार्चा हुआ और उसके बाद मेरे बेटे की पढाई की फीस में ५० हज़ार खार्चा हुआ और घर चलाने में १ साल में १ लाख जेसा खर्चा हुआ.ये जोभी खार्चे किये मेने वो लोन लेके किये थे और उसके बाद  मेरे पास जॉब ना होने की वजह से में लोन की किस्ते भर नही पा रहा था 

तब मेरे दोस्त ने मुझे शेयर बाजार से पैसा कमाने का रास्ता दिखाया और मैंने मेरे पहचान वालोंसे थोड़ा थोड़ा करके ८ से ९ लाख रुपिये लिए और शेयर बाजार में गवा दिए अब मेरे पास न तो कोई नौकरी हे नाही पैसा अब मेरे पास लोग पैसा मांग रहे है. अब में करू तो क्या करू? कुछ समज नहि आ रहा कर्जा हो गया है १२ से १५ लाख कहा से दू सबको पैसा?

 इस वक़्त कोई रास्ता नई दिख रहा मुझे सिर्फ मरने का ख्याल आ रहा है लेकिन मेरे २ छोटे छोटे बच्चे दिख रहे है.में मर गया तो उंनका क्या होगा? मेरे बूढ़े माँ बाप मेरी पत्नी मेरी बाहन का क्या होगा ? 

बुरे वक़्त में जिसका कोई नहि होता उसका भगवान होता है.में आप सब को भगवान ही माँ'न रहा हु और आप सभी से हाथ जोड़के में बिनती और भीख मांग रहा हु हो सके तो मेरे परिवार को बिखरने से बचाने में मेरी मदद कीजिये अगर मुझे पैसा नई मिला तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्ता नई है में आप सभी से भीख मांगता हु के मेरे बच्चो के लिए मेरी मदद कीजिये अब मेरी ज़िन्दगी आपके हाथो में है.

आप सभी भी अपने परिवार से कितना प्यार करते होंगे में भी मेरे परिवार से बोहत प्यार करता हु में मेरे परिवार को ऐसी हालत में छोड़ के में मरना नई चाहता 

हो सके तो आप सभी मिल कर मुझे और मेरे परिवार को बचा सकते हो 

आपका धन्यावाद


Read More

support