Shree Aazad Hind Gousala Samiti Chhan | Milaap
Shree Aazad Hind Gousala Samiti Chhan
1%
Raised
Rs.10
of Rs.1,000,000
1 supporter
  • SA

    Created by

    Shree Aazad Hind Gousala Samiti Chhan
  • ic

    This fundraiser will benefit

    injured cows

    from Tonk, Rajasthan

Story

नमस्कार सर हमारी आजाद हिंद गौ सेवा समिति गांव छान जिला टोंक राजस्थान में कार्यरत है. यह संगठन एक्सीडेंट दुर्घटनाग्रस्त बीमार और असहाय गोवंश को सुरक्षा चिकित्सा एवं सेवा प्रदान करता है. इसके लिए हमें उनकी चिकित्सा के लिए दवाइयां और उनके खाने के लिए चारे और उन्हें शेल्टर में लाने तक वाहन की जरूरत होती है. तथा इस समय शेल्टर का निर्माण का कार्य भी चल रहा है जिसमें हमें गोवंश को रखने के लिए टिन शेड तथा उनके चारे की व्यवस्था के लिए एक चारा गोदाम बनाने की आवश्यकता है.

दवाइयों वाहन के खर्च आदि के लिए भी हमें बड़ी मात्रा में धन की आवश्यकता है. इस कारण के लिए हम आपके प्लेटफार्म द्वारा एक मुहिम चलाकर पैसा इकट्ठा करना चाहते हैं

हमें एक चारा भंडारण के लिए चारे गोदाम की आवश्यकता है जिसकी लागत 5 से 700000 के बीच में आएगी और बीमार और दुर्घटनाग्रस्त गोवंश को रखने के लिए एक बड़े टीन सेट की आवश्यकता है जिसकी लागत 3 से 400000 के बीच में आएगी और उनकी दवाइयों के लिए ₹100000 की आवश्यकता है इस प्रकार कुल मिलाकर हमें 1000000 रुपए की आवश्यकता है

Namaskar Sir Our Azad Hind Gau Seva Samiti is working in village Chhan district Tonk Rajasthan. This organization provides safe care and services to accidentally ill and helpless cows. For this, we need medicines for their treatment and fodder for their food and vehicles till they bring them to the shelter. And at this time, the construction of the shelter is also going on, in which we need to build a fodder warehouse for tin sheds and their fodder arrangements to keep the bovine.
We also need a large amount of money for medicines, vehicle expenses, etc. For this reason, we want to raise funds.

We need a fodder warehouse for storing fodder that will cost between  Rs.700000 and a large tin set to keep the sick and crashed bovine costing between Rs.300000 and for their medicines. ₹ 100000 is required thus in total we need 1000000 rupees.

Read More

support