पलवल के मरीजों की जान बचाएं | Milaap
पलवल के मरीजों की जान बचाएं
1%
Raised
Rs.100
of Rs.200,000
1 supporter
  • A

    Created by

    Archit
  • CC

    This fundraiser will benefit

    Critical COVID Patients requiring oxygen therapy

    from Palwal, Haryana

Story

आज की स्थिति:
पलवल के COVID मरीजों की जान बचाने के लिए कई समाज सेवी संस्थाएं ऑक्सीजन दिलवाने का पुण्य काम कर रही हैं लेकिन मरीजों की संख्या बढ़ने से "फ्लोमीटर" उपकरण जो ऑक्सीजन सिलिंडर के ऊपर लगता है की भारी कमी हो गयी है। प्रतिदिन मरीजों की समय पर ऑक्सीजन न लगाए जाने के कारण मृत्यु हो रही है जिसका मुख्य कारण समय पर फ्लोमीटर न मिलना है। ऑक्सीजन का सप्लाई तुलनात्मक रूप से प्रशासन द्वारा नियमित किया जा रहा है, लेकिन ये सुविधा फ्लोमीटर के बिना जान बचाने में अधूरी है।
हर हफ्ते करीब 4 मरीज हॉस्पिटल और होम आइसोलेशन मरीज केवल 3,500 से 4,000 रुपए के इस फ्लोमीटर उपकरण कि कमी के कारण पलवल में मर रहे हैं।
हमारी कोशिश:
हम 50 फ्लोमीटर पलवल जिले के ज़रूरतमंद COVID मरीजों को उपलब्ध करवाने लिए 2,00,000 रुपए की मदद इकठ्ठा कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि एक भी मृत्यु इस दुर्भाग्यपूर्ण कारण से न हो।

एक फ्लोमीटर अगले एक महीने में दो मरीजों के काम आ जाएगा तथा 4,000 रुपए का यह उपकरण 2 जानें बचा सकता है।
आपके 2,000 रुपए से अगले एक महीने में एक ज़रूरतमंद मरीज़ की जान बच सकती है। इंसानी जीवन की कीमत 2,000 रुपए से कहीं ज्यादा है।
हमारी आप से गुज़ारिश है के आप जितना भी दान देने का सोच रहे हैं हो सके तो उसे दुगना कर दें। हम नहीं चाहते कि एक भी जान फ्लोमीटर जैसी छोटी चीज़ की कमी के कारण जाये।

अधिक जानकारी के लिए 8930022773 पर संपर्क करें। आप आर्थिक मदद की जगह सीधा फ्लोमीटर देकर भी मदद कर सकते हैं। फ्लोमीटर का बिल और हॉस्पिटल की रसीद भी पारदर्शिता के लिए दी जायेगी।

Read More

support