For Mother and Son's Further Medical Treatment and Clear Loan | Milaap
For Mother and Son's Further Medical Treatment and Clear Loan
1%
Raised
Rs.400
of Rs.2,00,000
2 supporters
  • Satya

    Created by

    Satya Dev Singh Roy
  • AD

    This fundraiser will benefit

    Aparajita Dev Singh Roy

    from Jamshedpur, Jharkhand

Story

दोस्तों और सभी समाज सेवी में सत्यदेव सिंह रॉय आज आप सब को यह इन्फॉर्म कर रहा हूं कि मैं और मेरा मां काफी बड़ी समस्या में हूं पिछले 8 महीने से!
मैं टाटा बिज़नेस सपोर्ट सर्विस (बीपीओ) में काम कर रहा हूं और मेरा वेतन 10,000/- केवल. लेकिन पिछले 8 महीनों में मेडिकल लीव में हूँ मेरे सड़क दुर्घटना के बाद कार्यालय में जाने के लिए सक्षम नहीं हूँ। मेरा बाएं पैर दुर्घटना के बाद ठीक काम नहीं करता और इसलिए मुझे वेतन भी नहीं मिलता।

डॉक्टरों ने कहा कि ऑपरेशन मेरे बाएं पैर को ठीक करने के लिए आवश्यक है! लेकिन हमारे लिए यह बहुत संभव नहीं है क्योंकि हम बहुत गरीब परिवार से हैं और खर्च इतनी ऊंची है!

और मेरे लिए एक और बड़ी समस्या यह है कि 7 जनवरी 2018 को मेरी माँ बाथरूम में गिर गयी और बाएं पैर की हिप टूट गयी। बाद में, कांतिलाल अस्पताल (जमशेदपुर) में ईएसआईसी रेफरल के माध्यम से उसका कुल हिप रिप्लेसमेंट ऑपरेशन पूरा हुआ!

लेकिन मेरी माँ के आगे के उपचार के लिए मुझे बहुत बड़ा पैसा चाहिए जो मेरे लिए बहुत कठिन है क्योंकि मेरे पास कोई भी संपत्ति या बैंक बैलेंस नहीं है!

लेकिन मेरी माँ के उचित और पूर्ण उपचार के लिए सर मैं मुझे बेचना या कुछ भी कर सकता हूँ!क्योंकि मेरे लिए माँ सब कुछ है और मैं मेरी माँ को किसी भी कीमत पर नहीं खो सकता हूँ!

सर, मेरे दुर्घटना के बाद मेने कुल 2 लाख रुपये का नकद ऋण लिया था। हमारे दैनिक व्यय और उपचार के लिए बनाए रखने के लिए मेने बजाज फिनसर्व और होम क्रेडिट कंपनी से लोआन लिया था! मेरा बजाज फिनसर्व का कस्टमर ईदी नंबर 18332930 और होम क्रेडिट कंपनी का लोआन एकाउंट नंबर 3711572277 है!
प्रिय महोदय, ऋण राशि से मैंने जून 2017 से जनवरी 2018 तक नियमित रूप से किश्तों का भुगतान किया! लेकिन सर फरवरी, 2018 से में ऋण शेष राशि का भुगतान करने के लिए असंभव हूँ!
क्योंकि मेरे पास कोई संपत्ति या बैंक बैलेंस नहीं है और मेरा वेतन केवल रू। 10, 000 / - है लेकिन मुझे अपना वेतन नहीं मिल रहा है! और मेरी माँ के इलाज के लिए भी मुझे बहुत पैसा चाहिए!

और अंत में हार के मैंने हमारे प्राइम मिनिस्टर मोदी जी, सुषमा स्वराज जी, अरुण जेटली जी और झारखंड के चीफ मिनिस्टर रघुवर जी को कहीं रजिस्टर्ड पोस्ट और ईमेल से  पत्र भेजें और और सोशल मीडिया में उनके वेरीफाई ट्विटर अकाउंट Facebook और WhatsApp पर भी कई पोस्ट रिलेटेड भेजें!

लेकिन दुख की बात यह है कि अब तक मुझे कहीं से भी कोई जवाब या मदद नहीं मिली हमारा समस्या के बारे में!

मैंने इस बारे न्यूज़ चैनल और न्यूज़ पेपर से भी मदद मांगी लेकिन नहीं मिली! क्योंकि मैं कोई VIP नहीं हूं और यह खबर कोई मसालेदार खबर नहीं है! 😭

इसलिए प्रिय दोस्तों मैं अंत में सोशल मीडिया के माध्यम से आप सब से मदद चाहता हूं हमारी समस्या को सॉल्व करने के लिए और मुझे उम्मीद है कि आप सभी मुझे जरुर मदद करेंगे हमारे समस्या को सॉल्व करने के लिए!

🙏🏻दोस्तों मैं आप सब से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि मेरा यह पोस्ट को इतना ज्यादा से ज्यादा शेयर करें जो यह हमारे प्रधानमंत्री जी नरेंद्र मोदी जी के पास जाए जितना जल्दी से जल्दी हो सके!

मुझे अभी उम्मीद है कि यह पोस्ट हमारे प्रधानमंत्री जी के पास पहुंचने के बाद वह हमें जरुर मदद करेंगे हमारे समस्या के बारे में और हमारा जो भी प्रॉब्लम और समस्या है वह भी सॉल्व हो जाएंगे!

लेकिन दोस्तों मेरे पास बहुत कम समय शेष है और अगर यह पोस्ट हमारे प्रधानमंत्री जी के पास पहुंचने के बाद भी यह हमें कोई है मदद नहीं करते! तो मैं आपने जीवन को खत्म कर सकता हूं क्योंकि मैं बहुत टाइट हो चुका हूं और हार चुका हूं!  और इसके लिए हमारे सिस्टम, बजाज फाइनेंस और होम क्रेडिट कंपनी पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे!

🙏🙏दोस्तों में हाथ जोड़कर आप सबसे यह विनती कर रहा हूं कि हमारी समस्याओं के बारे में आप सब हमें कुछ मदद कीजिए|

ताकि मैं और मेरी मां इस दुख भरी और कठिन समय से बाहर आ सके और हमारी समस्या सॉल्व होपाये!

दोस्तों इस मुश्किल और दुख भरी समय से बाहर आने के लिए हमें काफी पैसे की आवश्यकता है ताकि हम हमारे बकाया लोन का पैसा क्लियर कर सके और मेरा मां का आगे का ट्रीटमेंट भी हो सके!

हमारी बकाया लोन का राशि और मेरा मां का आगे का ट्रीटमेंट लेकर हमें लगभग दो से ढाई लाख रुपए की आवश्यकता है!

लेकिन तुरंत कुछ राहत के लिए और इसके अलावा माँ का आगे के उपचार के लिए हमें 80 से 90 हजारों की आवश्यकता है!

दोस्तों इसलिए मैं आप सब से हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं कि आप सभी आपकी क्षमता अनुसार जितना हो सके कृपया हमें कुछ डोनेशन कीजिए ताकि हम हमारे समस्या को सॉल्व कर पाए और मां का और मेरा आने का इलाज भी शुरू कर पाए! 🙏

मेरा आखिरी उम्मीद आप सभी है और इसलिए मुझे उम्मीद है कि आप सब से हमें मदद जरूर प्राप्त होंगे!

मेरा बैंक डिटेल इस मैसेज के नीचे में मेंशन कर रहा हूं और और चेक बुक का फोटो भी अटैच कर रहा हूं!

🙏दोस्तों इस पोस्ट को जितना ज्यादा से ज्यादा हो सके शेयर कीजिए जब तक यह मोदी जी के पास नहीं पहुंच जाते! और ताकि हमें ज्यादा से ज्यादा मदद मिल पाए! मुझे उम्मीद है कि आप सब जरूर मुझे हेल्प कीजिएगा!


My Contact No : +917294154527 / +917367085873

Read More

Know someone in need of funds for a medical emergency? Refer to us
support