Help Dishi Baghel Undergo Lung Transplant | Milaap
Help Dishi Baghel Undergo Lung Transplant
0%
Be the first one to donate
Need Rs.30,00,000
  • Jt

    Created by

    Jio team
  • DK

    This fundraiser will benefit

    Dishi Kumar Baghel

    from Bilaspur, Chhattisgarh

Story


इस चित्र में व्यक्ति श्रीदिश कुमार बघेल हे। वह 29 वर्ष का है। वह सिलिकोसिस-आईएलडी (अंतरालीय फेफड़े की बीमारी) जिसे एक बहुत ही दुर्लभ बीमारी से पीड़ित कहा जाता है, जिसे फेफड़े की सर्जरी की सर्जरी की आवश्यकता है। डॉक्टर्स ने 30lakh रुपये की राशि का अनुमान लगाया अपनी सर्जरी के लिए कि वे अपनी खराब पारिवारिक स्थिति के कारण खर्च नहीं कर सकते।
दीशी पिछले 1 साल से इस बीमारी से पीड़ित है, जो अब गंभीर स्थिति में है कि वह ऑक्सीजन के बिना सांस नहीं ले पा रही है।
दीक्षा एक बहुत मजबूत दिमाग वाले व्यक्ति हैं और उनका जीवन के प्रति बहुत अच्छा लक्ष्य था लेकिन अपनी पारिवारिक परिस्थितियों के कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई बंद कर दी और अपने परिवार को उनके लिए समर्थन देने के लिए काम करना शुरू कर दिया।इसके लिए वह एक पटाखा है। उद्योग में शामिल हो गए, वह वहाँ काम कर रहे थे और अपने परिवार के समर्थन के रूप में थे। अचानक एक दिन वह सांस लेने में बहुत समय लग रहा था कि वह ठीक से सांस नहीं ले पा रही है तो वह अस्पताल गया और उन्होंने उसकी जाँच की और उसे संकेत दिया कि वह तपेदिक (टीबी) से पीड़ित है और इसके लिए उसे उपयोग की। आवश्यकता में दवा (1 वर्ष) है। कुछ दिनों के बाद उनमें कोई बदलाव नहीं आया और उन्होंने पाया कि धीरे-धीरे उनके लिए सांस की तकलीफ बढ़ जाती है और सांस की तकलीफ के कारण वे ठीक से चल भी नहीं पाते हैं।
फिर हमने विभिन्न दवाओं का पालन किया जो विभिन्न अस्पतालों में विभिन्न डॉक्टरों द्वारा टीकाए गए हैं और फिर अंत में उन्होंने हमें एम्स अस्पताल जाने का सुझाव दिया है जो रायपुर में।उन्होंने उसकी जाँच की और उसका अलग-अलग परीक्षण किया और अंत में उन्होंने कहा पुष्टि की कि वह सिलिकोसिस-आईएलडी से पीड़ित है (जो बहुत दुर्लभ बीमारी है कि हमारे पास जीवित रहने के लिए अंग फिटिंग के बजाय एक डी है। ा नहीं है)
वह अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स, सिकंदराबाद में सबसे प्रसिद्ध फेफड़े के शोधन अस्पताल में से एक में प्रवेश चाहते हैं उनके फेफड़े के कैंसर की सर्जरी के लिए अस्पताल की भविष्यवाणी लागत रु। 3000,000 है। यह उनके लिए और उनके परिवार के लिए काफी सदमा देने के साथ-साथ इस तथ्य से भी अनभिज्ञ था कि फेफड़े की सर्जरी सर्जरी की पूरी लागत में फेफड़े की सर्जरी सर्जरी के अलावा देखभाल और दवाओं की लागत के अलावा कई शुल्क शामिल हैं।
उनके परिवार के पास शायद ही कोई विकल्प उपलब्ध था, जो उनके फेफड़े की सर्जरी के लिए धन जुटाए। अभी के लिए हमने RS 00 की राशि जुटाई.लेकिन अभी भी उनकी सर्जरी के लिए रु। 3000,000 की कमी है। इलाज के लिए खर्च करने वाले लोग उनके लिए बहुत कठिन है। वर्तमान में उसके पास सांस की गंभीर कमी है, जिसे वह ऑक्सीजन के बिना सांस लेने में सक्षम नहीं हो सकता है और वह बेतरतीब ढंग से सतर्क हो रहा है और नियमित रूप से अस्पताल में भर्ती हो रहा है, इसके लिए वे बहुत सारा पैसा खर्च करते हैं कर रहे हैं कर रहे हैं कर रहे हैं जिसमें सर्जरी शामिल नहीं है। उसके लिए जल्द से जल्द जीवित रहने के लिए उसे तत्काल फेफड़े के संक्रमण की सर्जरी की आवश्यकता है, क्योंकि हमारे पास पर्याप्त धन नहीं है इसलिए हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि हम सब मिलकर खुशी के साथ dishi बघेल के लिए IIVE करें।
मुझसे उम्मीद है कि हम सभी अपने जीवन को वापस लाने के लिए दिशा बघेल के लिए एक साथ हाथ उठाते हैं।लगिंग वह 3 महीने से वेंटिलेशन पर है और उसे तत्काल लंगड़े की एक्स सर्जरी की आवश्यकता है।
मुझे उम्मीद है कि काश हम सभी उनके सुंदर भविष्य के लिए उनकी बड़ी मदद करने जा रहे हैं।
मैं आपसे निवेदन करता हूं कि कृपया हमारी जरूरत के समय में दिशा के उपचार और सहायता में योगदान करें। प्रत्येक योगदान महत्वपूर्ण है! अपने परिवार और दोस्तों के साथ फंडराइज़र भी साझा करें और हमें प्राप्त राशि तक पहुँचने और उसका इलाज करने में मदद करें! हम आपकी मदद के लिए आभारी होंगे।

Read More

Know someone in need of funds for a medical emergency? Refer to us
support